पटना: बिहार की राजधानी में दो दिनों में दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में दो नाबालिग बच्चियों के गैंगरेप को लेकर हड़कंप मच गया है. पटना पुलिस अबतक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. इस घटना के बाद से पटना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगा है.

दरअसल, पूरा मामला पटना के दीघा थाना क्षेत्र का है. बीते कल ही दीघा नहर के पास तीन युवकों ने मिलकर एक नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. घटना के विषय में बताया जा रहा है कि सूरज, कृष्णा और श्रवण नाम के युवक ने नाबालिग लड़की को अपने बाइक पर जबरन बिठाया और पास के एक होटल में ले गए, जहां होटल के कमरे में 3 लोगों ने मिलकर नाबालिग के साथ गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें:- क्राइम कैपिटल बनता जा रहा है पटना, बदमाशों ने बीच सड़क युवक पर कैंची से वार कर ले ली जान

वही इस घटना के बाद महिला थाना प्रभारी आरती जयसवाल ने बताया कि पीड़िता के बयान पर महिला थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बच्ची का मेडिकल कराया गया है. कोर्ट में 164 का ब्यान दर्ज करा दिया गया है जल्द ही तीनों अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होगा.

बहरहाल राजधानी पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के करबिगहिया इलाके के रहने वाली मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. फरार आरोपी पूर्व में जक्कनपुर थाना के प्राइवेट ड्राइवर के रूप में कार्यरत था. घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी जक्कनपुर पुलिस दुष्कर्मी को गिरफ्तार करने में फिसड्डी साबित हुई है. अब एक दूसरा गैंगरेप का मामला सामने आया जिसमें तीन लोगों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें;- Bihar Jail Supritendant Transfer: 14 जेल सुप्रीटेंडेंट का हुआ तबादला, बबीता को मिला पटना सिटी उपकारा का चार्ज

सवाल यह है कि नाबालिग बच्ची के साथ लगातार हो रहे दुष्कर्म जैसी घटना को लेकर कहीं न कहीं पटना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठना लाजिमी है, लेकिन पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है. अब देखना यह होगा कि पटना पुलिस आरोपियों को कबतक गिरफ्तार करती है.





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *