सतीश बरनवाल/अमेठी: केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी का अब अमेठी में भी अपना आशियाना होगा. सोमवार को उन्होंने जिला मुख्यालय से करीब तीन किलोमीटर दूर पूरे रोहिणी पांडेय गांव के पास से टिकरिया-मेदन मवई मार्ग के लिए जाने वाली सड़क के किनारे साढ़े दस बिस्सा जमीन की रजिस्ट्री कराई.

यह भी पढ़ें – Viral Video: बंदरों के बीच हो गई ‘WWE’, पेड़ पर लटककर दिखाए दांवपेच

गांधी परिवार पर कसा तंज
स्मृति ईरानी ने गांधी परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि, अमेठी का सांसद अमेठी में आजतक कभी घर बनाकर नहीं रहा. मैं अभी तक अमेठी में किराए के मकान में रह रही थी. आज मेरा ये सौभाग्य है की मैं यहां पर अपना घर बनाने की प्रक्रिया शुरू कर पा रही हूं.

यह भी पढ़ें – Viral Video: डॉगी ने शातिर दिमाग से युवक को दे दिया गच्चा, बजाने लगा ताली

बहुत जल्द शुरू होगा निर्माण
मीडिया से बात करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि, अब तक मेरे संसदीय कार्यकाल दो वर्ष भी पूरा नहीं हुआ तब भी इन डेढ़ वर्षों में दिए हुए वचनों को पूरा कर पा रही हूं. मुझ पर प्रभु की असीम कृपा है. उन्होंने कहा आज रजिस्ट्रेशन कराया है, बहुत ही जल्द निर्माण कार्य शुरू होगा. हमारे ग्रामीण अंचल के जो पदाधिकारी, कार्यकर्ता हैं वो सब मिलके एक तारीख सुनिश्चित करेंगे. जिसमें गांव के सभी लोगों को आमंत्रित किया जाएगा. घर का शिलान्यास जब होगा तो गांव के सभी लोग उसमें अपना सहयोग देंगे.

यह भी पढ़ें – सफेद मोर के खूबसूरती का वीडियो हो रहा Viral, बार-बार देखने से खुद को नहीं रोक पाएंगे आप

अमेठी की जनता का मिला आशीर्वाद
वहीं, स्मृति ईरानी ने ये भी कहा कि, अमेठी का जितना प्रेम, जितना आशीर्वाद मुझे मिला उसके पीछे लोगों की मंशा ये थी कि कम से कम जो सांसद है वो उपलब्ध रहे. कोरोना काल में हम न्याय पंचायत वार जिला प्रशासन के साथ ई-चौपाल लगा रहे थे, ताकि जनता को जिला मुख्यालय तक न आना पड़े. जनता के मन में जो एक प्रश्न था कि क्या अमेठी का कभी ऐसा सांसद होगा जो गांव तक अपने संसदीय कार्यकाल में पहुंचेगा, मैं अपने आप को खुश नसीब समझती हूं के मैं उस अभिलाषा को पूरा कर पाई हूं.

देखो लाइव टीवी





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *