भोपालः मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chouhan) अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. हालांकि अब तक आपने उन्हें उन्हें सियासत के मंझे हुए खिलाड़ी के तौर पर ही देखा होगा. लेकिन क्या आप है जानते हैं कि सीएम शिवराज सियासत के मैदान के अलावा क्रिकेट के भी अच्छे खिलाड़ी है. जी हां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को क्रिकेट बहुत पसंद है. गृह विधानसभा क्षेत्र बुधनी (budhni) में आयोजित प्रेम सुंदर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन कार्यक्रम में पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जमकर बैटिंग की.

PSL के समापन कार्यक्रम में पहुंचे थे सीएम शिवराज
सीएम शिवराज के बड़े बेटे कार्तिकेय चौहान ने अपने पिता के विधानसभा क्षेत्र बुधनी में प्रेम सुंदर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन करवाया था. आज इस टूर्नामेंट का समापन था, जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी पहुंचे हुए थे. फाइनल मैच से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खिलाड़ियों से परिचय किया और खुद भी बैटिंग करते नजर आए. खास बात यह है कि उनके साथ पत्नी साधना सिंह भी पहुंची हुईं थीं. मुख्यमंत्री जब बैटिंग कर रहे थे, तो साधना सिंह विकेट के पीछे खड़ी हुई थीं.

ये भी पढ़ेंः विंध्य में विधानसभा अध्यक्ष की कुर्सी का अनोखा किस्सा, “व्हाइट टाइगर” को हराने वाला नेता ही लेगा उनकी जगह

सीएम ने कहा “फ्रंट फुट पर खेलेंगे अब तो”
इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा ”फ्रंट फुट पर खेलेंगे अब तो, नया भारत है ये.”  सीएम शिवराज के इस ट्वीट पर जबरदस्त कमेंट भी आ रहे हैं. बता दे कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इन दिनों नए-नए अंदाज में नजर आ रहे हैं. वे कभी वैलेंटाइन डे के मौके पर पत्नी साधना सिंह के साथ सैर सपाटे पर निकल जाते हैं, तो कभी भजन गाते हुए नजर आते हैं. इस बार बैटिंग करते हुए सीएम शिवराज का यह वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है.

बेटे कार्तिकेय ने कराया था टूर्नामेंट का आयोजन
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बड़े बेटे कार्तिकेय ने यह क्रिकेट टूर्नामेंट अपने दादा-दादी (प्रेम सिंह चौहान, सुंदर बाई चौहान) की स्मृति में आयोजित कराया था. प्रेम सुंदर मेमोरियल क्रिकेट महाकुंभ का शुभारंभ 14 फरवरी को राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया था. वही आज 21 फरवरी को मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने इसका समापन करवाया. प्रतियोगिता की विजेता टीम को 1.51 लाख, उप विजेता को 1 लाख रुपए, तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली टीम को 51 हजार रुपए का इनाम दिया गया. मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहने वाले खिलाड़ी को 21000, प्रत्येक मैच के मैन ऑफ द मैच को 10,000 रुपए का इनाम दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः सीधी बस हादसे के दिन विपक्ष के निशाने पर आए थे शिवराज के मंत्री, अब ली यह बड़ी प्रतिज्ञा…

देखो लाइव टीवी





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *