कन्हैयालाल शर्मा/ मथुरा: हर पिता का सपना होता है कि उसके बेटे कामयाब हों, लेकिन जब बच्चे एक साथ सफलता हासिल करें तो खुशी का ठिकाना नहीं रहता है. मथुरा में तैनात एक सिपाही के दो बेटों ने इतिहास रचा है. जहां एक बेटा डिप्टी कलेक्टर तो दूसरा नायाब तहसीलदार बना है.

यह भी देखें- Viral Video: अंकल ने कमर लचका कर किया ऐसा डांस, जिसने देखा फैन हो गया

पीसीएस परीक्षा में दोनों भाइयों ने मारी बाजी
जसराना क्षेत्र के निवासी कास्टबेल अशोक कुमार यादव इस समय मथुरा के थाना कोतवाली में तैनात हैं. उनके दो जुड़वा बेटे हैं. इनके नाम रोहित और मोहित यादव हैं. दोनों भाई शुरू से ही मेधावी छात्र रहे. बुधवार को यूपी पीसीएस के परीक्षा परिणाम घोषित हुआ। इसमें दोनों ही भाइयों का चयन हो गया.

यह भी देखें- Viral Video: 20 फीट के विशालकाय अजगर को कंधे पर उठाकर चल दिए लोग, फिर हुआ ये-

दोनों की कामयाबी जुड़वा मेडल
रिजल्ट आने और दोनों के चयन की जानकारी होते ही परिवार और मित्रों में खुशी का माहौल है. मथुरा में तैनात हेड कांस्टेबल अशोक यादव ने बताया कि जुड़वा पुत्र रोहित यादव ने नायब तहसीलदार तो मोहित यादव डिप्टी कलेक्टर के पद पर चयनित हुए हैं. वहीं, अशोक यादव ने कहा कि आज बेटों ने मान बढ़ाया है, दोनों की कामयाबी मेरे लिए जुड़वा मेडल है.

यह भी देखें- Viral Video: इंसानों की तरह बंदर बनवा रहा दाढ़ी, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

वहीं, मोहित ने जानकारी देते हुए बताया कि उनका सपना आईएएस अफसर बनना है. एसएसपी मथुरा ने कांस्टेबल के बेटों का अधिकारी बनने पर शुभकामनाएं दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है.

देखो लाइव टीवी





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *