चंद्रशेखर सोलंकी/रतलामः मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम में शनिवार दोपहर तेज रफ्तार कार चाय की दुकान में जा घुसी. जिससे चाय पी रहे दो लोग उसकी चपेट में आ गए, वहीं एक युवक ने किसी तरह भागते हुए अपनी जान बचा ली. इस पूरी घटना का CCTV वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कार एक्सीडेंट के कुछ देर बाद ही वहां से यात्री ऑटो गुजरता है. कार कुछ सेकंड बाद वहां से निकलती तो इन यात्रियों की जान को भी खतरा हो सकता था.

यह भी देखेंः- तेज रफ्तार कार जा घुसी चाय की दुकान में, 2 युवक अस्पताल में भर्ती, देखें CCTV Video

दुर्घटना के बाद कार सवार फरार
मामला शनिवार दोपहर रतलाम से करमदी मार्ग के बीच का है, जहां एक चाय की गुमटी में माली कुआ के रहने वाले दो व्यक्ति बैठ कर चाय पी रहे थे. इसी दौरान रतलाम की ओर से तेज रफ्तार कार उनकी ओर आई और अनियंत्रित होकर दुकान में जा घुसी. जिससे दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका इलाज जारी है. वहीं कार सवार मौके से फरार हो गया, पुलिस उसकी तलाश मे जुटी हुई है.

कुछ पल की देरी ने बचा लीं कई जानें
चाय की दुकान से कुछ ही दूरी पर CCTV कैमरा लगा है, जिसमें एक्सीडेंट की पूरी वारदात कैद हो गई. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्सीडेंट से कुछ सेकंड बाद उसी सड़क पर यात्रियों से भरा एक ऑटो और बाइक सवार निकले. ऑटो और बाइक सवार निकलने में जरा भी जल्दबाजी कर देते तो एक्सीडेंट में कई लोगों को नुकसान हो सकता था. वहीं एक्सीडेंट के वक्त चाय की दुकान पर मौजूद एक युवक किसी तरह खुद को चोटिल होने से बचा लेता है.

यह भी पढ़ेंः- बड़ी खबर: अस्पताल की लिफ्ट गिरने से बाल-बाल बचे कमलनाथ, CM शिवराज ने घुमाया फोन

यह भी पढ़ेंः- हर महीना 210 रुपए जमा कर पाएं 5000 रुपए की मासिक पेंशन, घर बैठे Atal Pension Scheme में ऐसे खुलवाएं खाता

यह भी पढ़ेंः- TIGER की हंसी का Video सोशल मीडिया पर हुआ Viral, देखें आप भी

यह भी पढ़ेंः- पेड़ पर छिपकर बैठा था हत्या का आरोपी, नीचे उतारने में पुलिस के छूटे पसीने, देखें VIDEO

देखो लाइव टीवी





Source link

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *